सीएम ममता बनर्जी को कैसे लगी चोट ? मंत्री शशि पांजा ने दी जानकारी

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट कैसे लगी, इसे लेकर राज्य की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है। SSKM अधिकारी पहले ही ‘पीछे से धक्का’ के बारे में बता चुके हैं। इस बारे में TMC नेता और मंत्री शशि पांजा ने खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘पीछे से धक्का’ शब्द का गलत मतलब निकाला जा रहा है। शशि पांजा ने कहा, ”मामला बेहोशी का है। कभी-कभी अचानक बेहोशी आ जाती है। इसका किसी के धक्का देने से कोई लेना-देना नहीं है।”

ये भी पढ़ें: WBCHSE: साल में दो बार देनी होगी 12वीं की परीक्षा, हुआ ये बदलाव

SSKM अस्पताल की ओर से गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चोट पर सफाई देते हुए कहा कि सीएम को धक्का लगने की वजह से चोट आई।  इस बयान के बाद कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। ऐसे में आज शुक्रवार को अस्पताल प्रशासन की ओर से इस बारे में बताया गया। इस मुद्दे पर शशि पांजा ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ”यह बेहोशी है। कभी-कभी अचानक बेहोशी आने की वजह से कोई भी गिर सकता है।” इस बीच, दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने आज सुबह मुख्यमंत्री से मुलाकात की, यह खबर है। मालूम हो कि गुरुवार की रात घर पर अचानक मुख्यमंत्री के माथे पर चोट लग गयी थी। आनन-फानन में उसे एसएसकेएम लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद वह रात को घर लौट आये। हालांकि, वह अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Visited 99 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर