दीघा जाने के दौरान भयानक कार हादसा, 4 लोगों की हुई मौत

मेदिनीपुर: पूर्वी मेदिनीपुर के पास दीघा जाने के दौरान आज सुबह एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हादसे को लेकर दुख जताया है। आज गुरुवार(16 मई) की सुबह मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, ‘यह जानकर स्तब्ध हूं कि आज सुबह पूर्वी मिदनापुर के मारिश्दा में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। मैं पीड़ितों के परिवारों, रिश्तेदारों, दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं।’

भयानक हादसे में गई 4 लोगों की जान

यह भयानक हादसा आज गुरुवार सुबह दीघा जाने के दौरान हुआ। मारिशदा में नेशनल हाईवे 116बी पर एक बस और एक कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बस के नीचे जा घुसी। कार के सामने की दो सीटें बस के निचले हिस्से से लगभग दबी हुई दिखी। बताया जा रहा है कि कार सवार 4 लोग दीघा जा रहे थे। घटना के दौरान चारों की मृत्यु हो गई। मृतक नदिया जिले के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री लेंगे संन्यास, इस दिन खेलेंगे आख‍िरी मैच

पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा देने की घोषणा
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीड़ित परिवारों को राहत राशि देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, ‘जिला प्रशासन सभी उपाय करते हुए सभी की मदद करेगा। राज्य सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा भी देगी। मैं शोक संतप्त लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं। राज्य सरकार आपके साथ है।’

कैसे हुआ हादसा ?

बता दें कि निजी बस विपरीत दिशा से कोलकाता की ओर आ रही थी। उधर, कार दीघा की ओर जा रही थी। आमने-सामने की टक्कर से कार का अगला हिस्सा बस के नीचे चला गया। हालात ऐसे रहे कि स्थानीय लोग भी कुछ नहीं कर पाएं। इसके बाद पुलिस गैस कटर लेकर आई और कार को काटकर शवों को निकालने की कोशिश की। दुर्घटना के बाद से बस चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है।

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

Leave a Reply

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर