बारिश ने डाला खलल, GT VS KKR का मैच रूका

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कोलकाता में अचानक हुई बारिश के कारण गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता का मैच तय समय पर शुरू नहीं हो सका। आईपीएल के नियमों के मुताबिक मैच को खत्म करने का समय दोपहर 3.30 बजे से शुरू होकर शाम 7.50 बजे तक है। नियमों के मुताबिक एक मैच को तीन घंटे 20 मिनट में पूरा करना होता है। इनमें इनिंग्स ब्रेक और स्ट्रेटेजिक टाइम-आउट शामिल हैं। हालांकि, अगर बारिश होती है, तो पूरे 20 ओवर के मैच के आयोजन के लिए अतिरिक्त 60 मिनट का समय मिलेगा। अगर मैच के पहले या बीच में बारिश हो जाती है और खेल रुक जाता है, तो अंपायर तय करेंगे कि निर्धारित समय के भीतर कितने ओवर खेले जा सकते हैं। मालूम हो कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और गुजरात टाइटस (जीटी) दोनों टीम कोलकाता के ईडन गार्डन में आमने-सामने हैं। गुजरात ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है। यह मैच सवा चार बजे शुरू होगा, क्योंकि टॉस के बाद बारिश ने खलल डाल दिया था। केकेआर और जीटी की मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ंत हो रही है। दोनों की जब 9 अप्रैल को अहमदाबाद में भिड़ंत हुई थी, तब केकेआर ने तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल की थी।

 

Visited 135 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!