बैरकपुर में भरे बाजार में सोना व्यवसायी को मारी गयी गोली, हुई मौत

मालिक और स्टाफ को भी लगी गोली, हालत गंभीर
दो युवकों ने ताबड़तोड़ चलायीं गोलियां, फैला आतंक
बैरकपुर : बैरकपुर नगरपालिका के 9 नंबर वार्ड आनंदपुरी इलाके में बुधवार की शाम भरे बाजार में एक आभूषण दुकान में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए 2 युवकों ने सोना व्यवसायी निलाद्री सिंह की हत्या कर दी। वहीं उनकी गोलियों से दुकान के मालिक व निलाद्री के पिता नीलरतन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। शाम को इस खौफनाक अपराध को अंजाम दे हथियारों से लैस वे दोनों अभियुक्त भाग निकले। आंतक का ऐसा मंजर था कि लोग घायलों की मदद करने के लिए आगे बढ़ने से डर रहे थे। आखिरकार खबर पाकर पु​लिस वहां पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस तीनों को बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल ले गयी जहां डॉक्टरों ने जांच कर निलाद्री को मृत पाया, वहीं 2 घायलों को भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया गया। दोनों की अवस्था भी गंभीर बतायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाजार में भीड़भाड़ में ही वे दोनों युवक अचानक दुकान के सामने आकर रुके और दुकान में घुस गये। उनमें से एक ने नीलरतन पर बंदूक तान दी और उन्हें सारे गहने एक बैग में डाल देने को कहा। इस पर निलाद्री ने उस युवक के हाथ से बंदूक छीनने की कोशिश की। निलाद्री को हावी होते देख पीछे खड़े दूसरे युवक ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। वहीं उन युवकों के पीछे दो और युवक पहले से खड़े थे जो उन्हीं के साथ भाग निकले। घटनास्थल पर परिस्थितियों का जायजा लेने के लिये बैरकपुर कमिश्नरेट के उच्चाधिकारी भी पहुंचे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक तौर पर पाया गया है कि लूट के उद्देश्य से ही हत्या व शूटआउट की इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को केंद्र कर स्थानीय व्यवसायियों में भारी रोष है। उनका कहना है कि पुलिस की व्यवस्थाओं के बावजूद सरेआम अपराधी ऐसा करके भाग जा रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

Visited 161 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर