CID के शिंकजे में आई एगरा ब्लास्ट मामले में भानु की पत्नी गीता बाग

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के एगरा के खादीकूल गांव में हुए ब्लास्ट मामले में दिवंगत मुख्य अभियुक्त कृष्णपद उर्फ भानु बाग की पत्नी गीता बाग को आखिरकार सीआईडी ने मंगलवार देर रात पड़ोसी राज्य ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गीता पिछले मंगलवार को हुए विस्फोट के बाद से उड़ीसा में अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपी हुई थी। इस मामले में भानु के बेटे और भतीजे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद गीता बाग का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया जा रहा है कि एगरा के खादीकूल गांव में कृष्ण्पद बाग पटाखों की अवैध फैक्ट्री चलाता था और उसकी पत्नी गीता, बेटा पृथ्वीजीत और भतीजा इंद्रजीत उसके धंधे के बारे में जानते था। पिछले मंगलवार को उस अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके के बाद फैक्ट्री का मालिक कृष्णपद बाग उर्फ भानू बाग समेत चारों लोग फरार हो गये थे। इसके बाद पुलिस ने इन 4 लोगों की तलाश शुरू की थी और घटना के एक दिन बाद बुधवार को भानु कटक के रुद्र अस्पताल में मिला लेकिन उस वक्त उनकी हालत बेहद नाजुक थी। उसी रात करीब ढाई बजे भानु की मौत हो गई। एगरा एसडीपीओ ने कहा, आईसी पर हमला करने के आरोप में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हे भी जानकारी मिली कि गीता बाग गिरफ्तार हो गई है हालांकि इस गिरफ्तारी के मामले को सीआईडी देख रही है।

Visited 159 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर