दर्दनाक : बेटे की शादी के कार्ड बांटने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

सन्मार्ग संवाददाता
इस्लामपुर : पुत्र की शादी का निमंत्रण देने के लिए जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में पिता की मृत्यु हो गई है जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया है। यह घटना बुधवार दोपहर उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर थाने के घोड़ा मारा बाईपास से सटे इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। मृतक की पहचान मोहम्मद हसीमुद्दीन के रूप में हुई है। आयु लगभग 55 वर्ष है। उसका घर इस्लामपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पचौरसिया के नयाबस्ती इलाके में है। 20 वर्षीय युवक मुजाहिद घायल हो गया। परिवार के सूत्रों के अनुसार अगले शुक्रवार को बेटे की शादी का कार्यक्रम है। मोहम्मद हसीमुद्दीन अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देने के लिए बाइक से एक युवक के साथ निकला था। शादी का निमंत्रण देने जा रहे दोनों लोगों की बाइक को पीछे से एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोग घायलों को इलाज के लिए इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने मोहम्मद हसीमुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Visited 91 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर