Election 2024: बालुरघाट में TMC को चुनौती देंगे अमित शाह, थोड़ी देर में होगी रैली

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 के शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे है। पश्चिम बंगाल में भी चुनाव की सरगर्मी बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही दो बार बंगाल में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। अब बारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की है। आज यानी बुधवार(10 अप्रैल) को अमित शाह बंगाल आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए अमित शाह का बंगाल में यह पहला दौरा है।

शाह के बाद बालुरघाट में मोदी करेंगे सभा?

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए अमित शाह पहली बार पश्चिम बंगाल में रैली कर रहे हैं। BJP प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के लोकसभा क्षेत्र बालुरघाट में उनकी ये रैली होगी। शाह आज दोपहर करीब 12 बजे बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र के दौलतपुर में रैली करेंगे। बंगाल में चुनाव प्रचार के बाद शाह बिहार के लिए रवाना होंगे। वहां गया में शाह रैली को संबोधित करेंगे। बालुरघाट में वोटिंग दूसरे चरण के दौरान होगी। प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी 16 तारीख को बालुरघाट में एक और सार्वजनिक रैली करेंगे। बता दें बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र से इस बार भी बीजेपी प्रत्याशी सुकांत मजूमदार ही हैं। वहीं TMC की ओर से बालुरघाट में बिप्लव मित्रा को टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: West Bengal Weather: आज बंगाल के इन जिलों में बरसेंगे बादल, जानिए मौसम का ताजा हाल

ये भी देखें…

Visited 33 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर