Egra Blast : मुख्य अभियुक्त की हुई मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पूर्व मिदनापुर जिला के एगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट मामले के मुख्य आरोपी कृष्णपद बाग उर्फ भानु बाग की मौत हो गयी है। गत मंगलवार को एगरा में पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 9 लोगों की मौत हो गयी थी तथा कई अन्य घायल हो गए थे। घायलों में बाग भी शामिल था। गंभीर अवस्था में वह ओडिशा में कटक स्थित एक अस्पताल में उपचार करवा रहा था, जहां पश्चिम बंगाल पुलिस की सीआईडी ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। बाग ने उपचार के दौरान गुरुवार की रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। भानु विस्फोट के बाद अपने पुत्र और भतीजे के साथ कटक के एक निजी अस्पताल में उपचार करवाने चला गया था। पुलिस ने बाग के पुत्र पृथवीजीत बाग और भतीजे इंद्रजीत बाग को भी गिरफ्तार कर लिया था। भानु पूर्व मिदनापुर जिला में सहारा पंचायत क्षेत्र के एगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्री चला रहा था। भानु की जिस जगह पर फैक्ट्री है, वहां से ओडिशा की सीमा महज दो किलोमीटर दूर है, इस वजह से वह अपने पुत्र और भतीजे के साथ ओडिशा चला गया था।

 

Visited 177 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!