पश्चिम बंगाल में ED बड़ा एक्शन : मंत्री समेत कई TMC नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी, देखें Video

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ईडी अधिकारियों पर छापेमारी के दौरान हमले के बाद एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) एक्शन में है। कोर्ट से सुरक्षा मिलने के बाद ईडी की टीम एक बार फिर छापेमारी के लिए पहुंची है। ईडी ने पश्चिम बंगाल के अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के घर छापेमारी की है। ईडी ने नगर निकायों में भर्ती घोटाले के मामले में कोलकाता समेत कई जगहों पर एकसाथ छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक ईडी ने सुजीत बोस के अलावा टीएमसी प्रवक्ता और विधायक तापस रॉय और उत्तरी दमदम नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सुबोध चक्रवर्ती सहित वरिष्ठ टीएमसी नेताओं के घर की तलाशी ली जा रही है। ईडी की यह छापेमारी ऐसे समय में हो रही है जब ईडी अधिकारियों पर हमले के बाद से केंद्र और राज्य सरकार एक दूसरे पर हमलावर हैं।
ED डायरेक्टर का अधिकारियों को निर्देश
ईडी के कार्यवाहक निदेश राहुल नवीन ने अधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि जांच के दौरान अधिकारियों को डरने की जरूरत नहीं है। आप निडर होकर जांच कीजिए। ईडी ने अधिकारियों से जांच में एनआईए की भी मदद लेने को कहा है। ईडी की नजर शाहजहां शेख के बांग्लादेश कनेक्शन पर है। अधिकारियों के साथ महिला पुलिसकर्मियों को भी साथ रखने को कहा गया है। जिससे अगर महिलायें जांच में कोई बाधा पहुंचाती हैं तो उन्हें इससे रोका जा सके।

 

Visited 145 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!