कोर्ट में पेशी के दौरान अभियुक्तों ने खाेले कई और राज

कुंतल ने गोपाल दलपति का लिया नाम
तापस ने कुंतल को कहा मैजिशियन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोर्ट में पेशी के दौरान अभियुक्तों ने कई और राज खोले हैं। इसके साथ ही एक – दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी हो गया है। इधर, कुंतल घोष ने चिटफंड कंपनी के पूर्व कर्णधार गोपाल दलपति का नाम लिया है तथा कहा है कि उन्हें 7 करोड़ रुपये दिये गये थे तो कोर्ट में अपनी पेशी के लिए आये एसएससी मामले में गिरफ्तार तापस मंडल ने कहा कि कुंतल एक मैजिशियन है। उनका काम ही था लोगों से रुपये ऐंठना।
एक और महिला का नाम लिया कुंतल ने
कोर्ट में पेशी के लिए हाजिर हुए कुंतल घोष ने कहा कि तापस मंडल के कार्यालय में कई महिलाएं काम करती थी। उसने आरोप लगाया कि मौसमी कयाल उनकी एक एजेंट थी। इधर तापस मंडल ने इस मामले में चुप्पी साध ली। उन्होंने कुंतल पर ही निशाना साधा। उनका कहना था कि मेरा कुंतल की तरह नेताओं से जानपहचान नहीं था। इधर कुंतल ने ही गोपाल दलपति की पत्नी हेंमती गांगुली का नाम लिया था। बाद में पता चला कि उनके नाम से भी काफी संपत्ति अ​र्जित की गयी है। हालांकि नाम लेने के बावजूद ईडी की टीम अभी तक इस मामले में उन्हें तलब नहीं की है। इधर, मौसमी ने बताया कि वह एक संस्थान में काम करती थी जब उन्हें उनकी तन्ख्वाह नहीं मिली तब उन्होंने काम छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

Visited 118 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर