3 अप्रैल को रानीगंज बोरों क्षेत्र में 5 जगहों पर लगेगा दुआरे सरकार कैम्प

रानीगंज : राज्य सरकार के तरफ से एक बार फिर दुआरे सरकार व पाड़ाय समाधान कैंप शुरू किया जा रहा है। आसनसोल नगर निगम के रानीगंज दो नंबर बोरो क्षेत्र में आगामी 3 अप्रैल को दुआरे सरकार कैंप लगेगा। दो नंबर बोरों के अंतर्गत आने वाले 11 वार्डों के लोगों की सुविधा के लिए पांच जगहों पर दुआरे सरकार कैंप लगाया जाएगा। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर निगम के 33 और 34 नंबर वार्ड के लिए सियारसोल स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एसोसिएशन के भवन, 36 और 88 नंबर वार्ड के लिए शिशुबगान स्थित नज़रुल मंच, 35 और 89 नंबर वार्ड के लिए अंजुमन उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल ग्राउंड में दुआरे सरकार कैम्प लगेगा। जबकि 90, 91 और 92 नंबर वार्ड के लिए बर्न्स प्लट स्थित नंदलाल जालान शिक्षा सदन के पुराने बिल्डिंग और 37 व 93 नंबर वार्ड के लिए तिवारी पाड़ा स्थित मांगलिक भवन में दुआरे सरकार व पाड़ाय समाधान का कैंप लगेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर