‘सारे होम्स’ गुड़गांव की बोली मिली धूत समूह को

कोलकाता : सारे होम्स गुड़गांव के 1300 अपार्टमेंट खरीदारों को अब मिलेगा उनका आसियाना। एनसीएलटी ने सारे होम्स गुड़गांव के लिए कोलकाता स्थित – धूत समूह – और वित्तीय भागीदार केजीके (हांगकांग) की 990 करोड़ की बोली को मंजूरी दे दी है। एनसीएलटी के अध्यक्ष रामलिंगम सुधाकर और एके श्रीवास्तव (सदस्य) की प्रधान पीठ ने यह मंजूरी दी। एनसीएलटी ने धूत ग्रुप को निर्देश दिया है कि वह समाधान योजना में वादा की गई समय सीमा के अनुसार ही फ्लैटों का कब्जा सौंपे। एनसीएलटी के इस फैसले से 1,300 घर खरीदारों को फायदा होगा, जो पिछले 11 साल से अपने अपार्टमेंट का कब्जा पाने का इंतजार कर रहे थे। एनसीएलटी ने कहा कि वह समाधान योजना के कार्यान्वयन की निगरानी के लिए अगले सप्ताह एक निगरानी समिति का गठन करेगा। उल्लेखनीय है कि कोलकाता स्थित धूत ग्रुप की इंफ्रास्ट्रक्चर, एविएशन, हॉस्पिटैलिटी और हेल्थकेयर सेक्टर में उपस्थिति है। उन्होंने गुड़गांव, मुंबई, कोलकाता, इंदौर, जयपुर में आईटी पार्क, कोलकाता वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (डब्ल्यूटीसी) कई मॉल और आवासीय परियोजनाएं बनाई हैं। वे गुड़गांव में ताज डम डमा झील रिज़ॉर्ट के मालिक हैं, साथ ही इंदौर में 700 एकड़ की टाउनशिप विकसित कर रहे हैं। समूह इंडो थाई का भी मालिक है, जो भारत में कई हवाई अड्डों पर उपस्थिति के साथ विमानन क्षेत्र की बड़ी ग्राउंड हैंडलिंग कंपनियों में से एक है। केजीके हांगकांग से बाहर स्थित एक विविध व्यवसाय समूह है, जिसकी कई क्षेत्रों और देशों में उपस्थिति है।

Visited 748 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!