रेल हादसे के घायलों से मिलने पहुंचीं सीएम ममता बनर्जी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम और पूर्व रेल मंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को कटक के अस्पताल में ओडिशा रेल हादसे के घायलों में मिलने पहुंची। इस भीषण रेल दुर्घटना में अब तक 278 लोगों की जान जा चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है। घायलों से मिलने पहुंचीं ममता बनर्जी ने कहा, “अभी विवाद करने का समय नहीं है। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सच सामने आना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “ओडिशा और पश्चिम बंगाल सरकार मिलकर काम कर रही हैं। वे नि:शुल्क इलाज करा रही हैं। मैंने 100 एम्बुलेंस और 40 अफसरों को यहां भेजा है। पश्चिम बंगाल के 103 शवों की पहचान कर ली गई है और 97 लोगों का इलाज चल रहा है। 31 अभी लापता हैं।”
ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों को नौकरी का ऐलान
ममता बनर्जी ने कहा, “हादसे में जिनका हाथ पैर कटा है हम उनको नौकरी देंगे। साथ ही मृतकों के परिजनों को भी नौकरी दी जाएगी। सीबीआई जांच पर कुछ नहीं कहना है। इतने लोग मारे गए हैं, सच्चाई सामने आनी चाहिए। अभी परिवारों को मदद करने का वक्त है।” इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पांच लाख रुपये मुआवजा और विशेष होमगार्ड की नौकरी देने की घोषणा की थी।

Visited 172 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

ऊपर