CM in Midnapore : सीएम ममता ने इस जिले को दी कई सौगातें

मुख्यमंत्री ने पूर्व मिदनापुर के लोगों को दी सौगातें, 475 करोड़ की 565 परियोजनाओं का उद्घाटन
42 लाख लोगों का होगा लाभ
208 करोड़ रुपये की प्रस्तावित लागत की 47 परियोजनाओं का शिलान्यास
सन्मार्ग संवाददाता
खेजुरी : राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  चार दिवसीय पूर्व मिदनापुर (East Midnapore) दौरे के दौरान सोमवार की दोपहर को जिले के खेजुरी पहुुंची। यहां पर उन्होंने एक सभा को संबोधित किया और सभा मंच से कई परियोजनाओं को उद्घाटन व शिलान्यास किया। उन्होंने महावीर जयंती पर बधाई दी और कहा कि रमजान का पवित्र महीना चल रहा है सभी लोग नियमों का पालन करते हुए स्वस्थ तरीके से रमजान का पालन करें। मुख्यमंत्री ने पूर्व मिदनाुपर जिले के खेजुरी 1 ब्लॉक के ठाकुरनगर में आयोजित सरकारी परिसेवा वितरण कार्यक्रम में लगभग 475 करोड़ रुपये की कुल 565 परियोजनाओं का उद्घाटन किया, जिससे लगभग 42 लाख आम लोगों को लाभ होगा। उन्होने लगभग 208 करोड़ रुपये की प्रस्तावित लागत की 47 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया जिससे जिले के लगभग 22 लाख लोग लाभन्वित होंगे। उद्घाटन परियोजनाओं में चांदीबेनिया (जोन 2) जलापूर्ति योजना, तमलुक के नीमतोड़ी में पुलिस लाइन, रामचक काली जंक्शन से केनुचिया महामाया मंदिर तक सड़क, एगरा ब्लॉक 1 में 20 बिस्तरों का विशेष कोविड अस्पताल, नंदकुमार थाना, चांदीपुर ब्लॉक में गोमुथा रोड, महिषादल ब्लॉक में जनस्वास्थ्य केंद्र, केशवपुर में रिर्जववर, पंशकुड़ा दुर्गाचक रोड, 578 सुस्वास्थय केंद्र, पीडब्ल्यूडी रोड सहित कई परियोजनाएं शामिल हैं। उसके साथ ही आज इस प्रशासनिक बैठक से लगभग 3 लाख लोगों को सरकारी सेवाएं प्रदान की गयीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की विभिन्न सरकारी परियोजनाओं से संबंधित लोगों की सभी शिकायतों और समस्याओं को दूर करने के लिए दुआरे सरकार शिविर 1 अप्रैल से आपके बूथ बूथ पर शुरू हो गया है जो 20 अप्रैल तक चलेगा। उन्होंने कहा कि याद रखें, मेरी यह मां माटी मानुष की सरकार हमेशा राज्य के लोगों के साथ थी, है और रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन बंगाल के लोगों के जीवन में अच्छी रोशनी फैलाने के लिए समर्पित कर दिया है। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने लोगों को सतर्क करते हुये कहा कि किसी भी प्रकार के उकसावे, किसी भी प्रकार के साम्प्रदायिक बहकावे में न आएं।

Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!