घर में बुलाकर कर दी भाई की हत्या

Fallback Image

गला कटा अवस्था में बरामद किया गया शव
नदिया : शांतिपुर नगरपालिका के 17 नंबर वार्ड के जलेश्वरतल्ला इलाके में बड़े भाई प्रवीण प्रमाणिक के घर से शुक्रवार की सुबह उसके छोटे भाई उत्तम प्रमाणिक (26) का शव बरामद किया गया। उत्तम के गले की नली काट दी गयी थी। घर का दरवाजा भी बाहर से बंद था। मृतक की पत्नी मुक्ति का आरोप है कि प्रवीण ने ही उसकी हत्या की है और अब वह भाग गया है। पुलिस ने उत्तम का शव बरामद किया है। मुक्ति ने पुलिस का बताया कि दोनों भाई अलग रहते हैं मगर उनमें बातचीत थी। गुरुवार की रात प्रवीण ने मिठाई दुकान में उत्तम को काम दिलवाने को कहकर घर बुलाया था जिसके बाद वह पूरी रात घर नहीं लौटा। पति की तलाश में जब वह प्रवीण के घर गयी तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद था। उसे कुछ संदेह हुआ तो उसने खिड़की से भीतर झांका। पति को फर्श पर मृत देख उसने शोर मचाया जिससे आसपास के लोग वहां पहुंच गये। उन्होंने खबर पुलिस को दी। मिली जानकारी के अनुसार उत्तम के ससुरालवालों का आरोप है कि संपत्ति बंटवारे को लेकर उनमें पारिवारिक अशांति लगी रहती थी। इस कारण उत्तम की हत्या कल दी गयी है। पुलिस हत्या के आरोप में अभियुक्त प्रवीण की तलाश कर रही है।

Visited 76 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर