केएलसी में दो दिनों से लापता किशोरी का शव भेरी से मिला

हाथ-मुंह बंधा हुआ ‌पाया गया है शव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में दो दिनों से लापता किशोरी का शव एक भेरी से बरामद किया गया। घटना केएलसी थानांतर्गत भांगड़ इलाके के पुरकाइत गांव की है। किशोरी का शव हाथ-मुंह बंधे अवस्था में बरामद किया गया। किशोरी की हत्या का आरोप उसके प्रेमी और परिजनों पर लगा है। घटना के बाद लोगों ने किशोरी के प्रेमी के घर में तोड़फोड़ की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियं‌त्रित किया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार केएलसी के पुरकाइत गांव की रहनेवाली साढ़े 16 साल की एक किशोरी अपने ही गांव के एक लड़के से प्रेम करती थी। लड़के ने लड़की के घरवालों को शादी करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन किशोरी के पर‌िजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए। परिजनों के अनुसार गत 25 मार्च यानी शनिवार की शाम किशोरी कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकली थी लेकिन घर वापस नहीं लौटी। किशोरी के परिजनों को पहले लगा कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गयी है। उक्त लड़का भी घटना के बाद से लापता था। रविवार की सुबह किशोरी के घर न लौटने पर जब उसके परिजन प्रेमी के घर पर पहुंचे तो प्रेमी के घरवालों ने कहा कि लड़का-लड़की ने शादी कर ली है, इसलिए उन्हें थाने में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराने की जरूरत नहीं है। हालांकि रविवार को किशोरी के परिजनों ने केएलसी थाने में उसकी गुमशुदगी शिकायत दर्ज करायी थी। जांच के दौरान सोमवार की सुबह किशोरी का शव उसके घर से दो किलोमीटर दूर स्थित एक भेरी से बरामद किया गया। किशोरी का शव हाथ व मुंह बंधे अवस्था में बरामद किया गया। इधर, किशोरी का शव मिलने के बाद उसके प्रेमी के परिजन गांव से फरार हो गए हैं। पुलिस सभी अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर