Bengal Weather Update: फिर बदलने वाला है बंगाल का मौसम ? जानिए ताजा अपडेट

कोलकाता: बंगाल में जाते-जाते ठंड एक बार फिर आपको जैकेट-शॉल का इस्तेमाल करने के लिए विवश कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बंगाल के दक्षिणी हिस्सों में अगले दो दिनों में तापमान में 1-2 डिग्री की कमी आने वाली है। इस दौरान बंगाल के पश्चिम और उत्तर जिलों में सर्दी का मिजाज जारी रहेगा।

अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार शनिवार(17 फरवरी) की सुबह घना कोहरा छाया रहा। जिसके बाद तापमान में थोड़ी कमी आएगी। कोलकाता में तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। वहीं, सोमवार से तापमान फिर बढ़ने लगेगा। कोलकाता में रात का तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और दिन का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। बंगाल की खाड़ी में दबाव के कारण आने वाले दिनों में पूर्वी मेदिनीपुर, उत्तर और दक्षिण 24 परगना में गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना।

मालदा समेत पहाड़ी इलाकों में कैसा रहेगा मौसम ?

अगले दो दिनों तक  मालदा और उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर में सुबह में कोहरा छाया रहेगा। लेकिन जैसे-जैसे दिन बढ़ेगा, मौसम साफ हो जाएगा। अगले दो दिनों में तापमान में थोड़ी गिरावट आएगी। इसके बाद पारा फिर चढ़ेगा। सोमवार से मौसम बदलने की संभावना है। मंगलवार से गुरुवार तक दार्जिलिंग, कलिम्पोंग समेत पहाड़ी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

Visited 105 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, साल 2010 के बाद बंगाल में बने सभी OBC सर्टिफिकेट रद्द

नई दिल्ली: कलकत्ता हाई कोर्ट ने आज बुधवार(22 मई) को 2010 के बाद से पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी OBC प्रमाणपत्रों को खारिज आगे पढ़ें »

ऊपर