Bengal News : बेटा को तैराकी सिखाने के दौरान तालाब में डूबने से पिता और बेटे की मौत

हुगली : बेटा को तालाब में तैराकी सिखाने के दौरान डूबने से बाप और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के नाम पिता गोविंद नाग (32) पुत्र गौरव नाग (7) है। गोविंद से पेशे से खाना बनाने का काम करता था। वह इलाके में एक किराये के मकान में रहता था। यह घटना चुंचुड़ा थानांतर्गत कोदलिया 2 नंबर ग्राम पंचायत के कृष्णापुर इलाके की है।इस घटना से पूरा क्षेत्र में शोक का माहौल है। आरोप है कि पिता शराब पीकर तैराकी सिखाने के लिए गया था। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर में कृष्णापुर निवासी पिता-पुत्र तालाब में स्नान करने गए थे और डूब गये। घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों के अनुसार ज्ञात होता है कि गोबिंद ने बेटा गौरव नाग को दोपहर में तालाब में स्नान कराने ले गये थे? गोविंद अपने बेटे को तालाब में तैरना सिखा रहे थे, तभी दोनों डूब गए। तब से गोविंद और उसका बेटा घर नहीं लौटे, काफी देर होने के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की तब पता चला कि तालाब के किनारे दो जोड़ी जूते और एक तौलिया पड़ा हुआ था, जिससे आशंका हुई कि तालाब में बाप-बेटा डूब गए। घटना की सूचना पाकर चुंचुड़ा थाना की पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंची। पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव को तालाब से निकाला। सबसे पहले बेटे को निकाला गया उसके बाद पिता का शव निकला गया , दोनों शवों को इमामबाड़ा सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस दर्दनाक घटना से स्थानीय लोग सदमे में है। सूचना पाकर घटनास्थल पर स्थानीय विधायक असित मजूमदार और जिला परिषद कर्माध्यक्ष निर्माल्य चक्रवर्ती पहुंचे और परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर