शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, बंगाल AIMIM का नेता अरेस्ट

पुरुलिया: पुरुलिया जिले के आद्रा इलाके से पुलिस ने AIMIM के पश्चिम बर्दवान जिलाध्यक्ष दानिश अजीज को गिरफ्तार किया है। दानिश पर झारखंड के धनबाद जिले के केंदुआ की रहने वाली युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। पीड़िता ने आरोप में बताया कि दानिश ने पहले उससे दोस्ती की। फिर उसे अपने झूठे प्यार में फंसाया। इस बीच, उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन मुस्कान नहीं मानी। इसके बाद दानिश ने अपनी सोची समझी साजिश के तहत उसके साथ चोरी छिपे कोर्ट मैरेज कर ली और एक प्लानिंग के तहत 31 जनवरी को घुमाने ले गया।

दो महीने में शादी करने का किया वादा

 दानिश ने युवती को एक होटल में लाया और यह कहकर शारीरिक संबंध बनाया कि वह उससे दो महीने के अंदर शादी कर लेगा, लेकिन 31 जनवरी के बाद से दानिश ने युवती का मोबाइल नंबर तो ब्लॉक किया ही, साथ ही उससे अपना सारा संपर्क भी तोड़ लिया और धीरे -धीरे दूरियां भी बनाने लगा। इस बीच, पीड़िता व उसके पिता रशीद कुरैशी दानिश के माता-पिता से मिलकर दानिश से शादी करवाने की बात की, तो उन्होंने पहले तो शादी के लिए समय मांगा। फिर उन्होंने भी उनसे दूरियां बनानी शुरू कर दी।

दानिश दस लाख रुपये भी मांगा

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि इस बीच दानिश ने कहा कि उसे दस लाख रुपये की जरुरत है, उसे घर बनवाना है, घर बनाने में करीब दस लाख रुपये का खर्च लगेगा। पीड़िता ने दानिश से कहा कि उसके पिता के पास इतना पैसा नहीं है कि वह उनको दस लाख रुपये घर बनाने के लिए दे। इसके बाद से दानिश ने पीड़िता के साथ अपना सारा रिश्ता तोड़ उससे पूरी तरह दूरियां बना ली। जब युवती और उसके परिजनों को लगा कि उनके साथ धोखा हो गया है और उनकी बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ हो गया, तब उन्होंने कानून का सहारा लेने का मन बना लिया और आसनसोल नॉर्थ थाना पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: SSC Recruitment Scam: कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार

परिवार ने थाने में शिकायत कराई दर्ज

उन्होंने दानिश के खिलाफ लिखित रूप से शिकायत दर्ज करवाई। साथ ही कोर्ट मैरेज सर्टिफिकेट व दानिश के साथ बिताए कई पलों की फोटो भी थाने में पुलिस को दिखाई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस दानिश के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे ट्रेस करते हुए पुरुलिया जिले के आद्रा इलाके जा पहुंची, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया और उसे आसनसोल जिला अदालत में पेश किया। वहीं, अदालत ने दानिश को चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप

दानिश ने इस पूरे मामले में कहा कि तृणमूल, AIMIM से डरती है, इसलिए उन्होंने फेब्रिकेटेड रेप का आरोप उन पर लगवाया है। दानिश ने कहा कि ऐसे आरोपों से वह नहीं डरते और ना ही वह घबराएंगे। उनको कानून और देश के संविधान पर पूरा भरोसा है और वह बहुत जल्द जनता के बीच उनकी सेवा में होंगे और पहले से भी ज्यादा भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

ये भी देखे…

 

Visited 4 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, साल 2010 के बाद बंगाल में बने सभी OBC सर्टिफिकेट रद्द

नई दिल्ली: कलकत्ता हाई कोर्ट ने आज बुधवार(22 मई) को 2010 के बाद से पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी OBC प्रमाणपत्रों को खारिज आगे पढ़ें »

ऊपर