महिला यात्री से दुर्व्यवहार के आरोप में ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

Fallback Image

एयरपोर्ट इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : महिला यात्री से फोन पर अश्लील बातें करने के आरोप में पुलिस ने एक ऐप कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम चंदन कुमार यादव है। कोलकाता एयरपोर्ट से एनएससीबीआई एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 30 अप्रैल को खड़दह की रहनेवाली एक महिला ने एयरपोर्ट थाने में एक ऐप कैब ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। फोन पर महिला से अश्लील बातें करना का आरोप ड्राइवर पर लगा था। महिला का आरोप है कि 29 अप्रैल की रात वह विमान से दिल्ली से कोलकाता पहुंची थी। इसके बाद खड़दह स्थित अपने घर लौटने के लिए उन्होंने ऐप कैब बुक किया। आरोप है कि कैब बुकिंग के दौरान पहले से किराया निर्धारित होने के बावजूद ड्राइवर उनसे ज्यादा किराये की मांग कर रहा था। इसे लेकर महिला का ड्राइवर से विवाद हो गया। महिला का आरोप है कि फोन पर ड्राइवर ने उनसे अश्लील भाषा में बातचीत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के दौरान एयरपोर्ट से अभियुक्त को पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर