मुंडेश्वरी नदी में नहाने के दौरान डूबने से 1 की मौत, 2 लापता

हुगली : आरामबाग थानांतर्गत हरिणखोला माठपाड़ा गांव के मुंडेश्वरी नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। मृत किशोर का नाम अभिजीत मलिक (12) है। स्थानीय लोगों की मदद से नदी में बहते हुए दो लोगों काे बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबक‌ि दो अन्य किशाेर नदी के तेज बहाव में लापता हो गए हैं, उनका कोई पता नहीं चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मनसा पूजा के मौके पर अभ‌िजीत रिश्तेदार के घर पर घूमने के लिए आया था। इस दौरान अभिजीत 4 किशोरों के संग नदी में नहाने के लिए गया। इस बीच तीन लोग नदी की तेज धारा में बहने लगे। स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो तीनों को बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद उन्हें आरामबाग सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने अभिजीत को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो का उपचार जारी है। हुगली ज‌िला ग्रामीण पुलिस के आरामबाग थाना की पुलिस गोताखोरों को नदी में उतारकर दो अन्य की तलाश कर रही है। स्थानीय हरिणखोला-1 ग्राम पंचायत के मुखिया अब्दुल अजीज खान ने बताया कि मनसा पूजा के मौके पर घर में कई रिश्तेदार आए थे। घर में पूजा चल रही थी। पांच जन स्नान करने के लिए मुंडेश्वरी नदी में चले गए। उन्हें गहराई का अनुमान नहीं था और वे गहरे पानी में गिर गए और डूब गए। स्थानीय प्रशासन ने 2 को बचाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन एक की मौत हो गई और दोनों की तलाश जारी है। इस घटना से इलाके में मातम है।

Visited 98 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर