” हमें एनआईए जांच से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन असल अपराधी पकड़ा जाए “

पूर्व मिदनापुर : एगरा के खादीकुल गांव के पटाका फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 5 लोगों की मरने की खबर आई है। लोगों के शव और उनके शरीर के अंग के चिथड़े उड़ गये हैं और जहां-तहां पड़े हुये हैं। इस भयावह घटना को लेकर सीआईडी की जांच का निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि एगरा विस्फोट में 5 लोगों की मौत हुई है। हमें एनआईए जांच से कोई आपत्ति नहीं, लेकिन असल अपराधी पकड़ा जाए। यह अवैध पटाखा कारखाना था, इसका मालिक ओडिशा की ओर फरार हुआ है मगर कानून से बच नहीं पाएगा। इसके लिए ओडिशा सरकार से संपर्क किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सरकार मृतक के परिजनों को 2.5 लाख का मुआवजा देगी। वहीं, घायलों को सरकार 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि आईसी के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा क्योंकि अवैध पटाखा कारखाना के बारे में जानकारी नहीं थी। अभियुक्त को पहले भी गिरफ्तार किया गया था।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sandeshkhali: ‘शाहजहां शेख को गिरफ्तार करें नहीं तो 72 घंटे में…’

कोलकाता: संदेशखाली मामले को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार (27 फरवरी) को राज्य सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मुख्य आरोपी शेख आगे पढ़ें »

City of Joy पहुंचे विद्युत जामवाल

कोलकाता : अपने शानदार अभिनय के लिए दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर सुप्रसिद्ध अभिनेता और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपने आगे पढ़ें »

ऊपर