नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार लोगों को लगाते थे चूना, 3 गिरफ्तार

लेकटाउन में प्लेसमेंट एजेंसी की आड़ में चलता था ठगी का गोरखधंधा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लेकटाइन इलाके में प्लेसमेंट एजेंसी की आड़ में बेरोजगार युवाओं से ठगी करने वाले गिरोह का टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो महिलाएं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम अर्पिता चक्रवर्ती, मोनाली दास और आकाश सिल हैं। इनमें से अर्पिता नैहाटी, मोनाली और आकाश उल्टाडांगा इलाके के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने डाउन टॉउन मॉल में चल रहे एक फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी के ऑफिस में छापामारी की थी। उस समय वहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जालसाज अब लेकटाउन इलाके में ऑफिस खोलकर ठगी कर रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर अभियुक्तों को पकड़ा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर