अभिषेक ने बोला शुभेंदु पर हमला, कहा, विपक्ष के नेता का व्यवहार अमानवीय

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ​अभिषेक बनर्जी ने मुर्शिदाबाद के रानीनगर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी पर जमकर निशाना साधा। शुभेंदु अधिकारी के कॉनवय से हुई सड़क दुर्घटना के मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पूर्व मिदनापुर में शुभेंदु के कॉनवय ने एक व्यक्ति को धक्का मारा। वह इतने संवेदनहीन और अमानवीय हैं कि अल्पसंख्यक समुदाय के उस व्यक्ति काे अस्पताल ले जाने के बजाय वह 100 कि.मी./घण्टे की रफ्तार से कार चलाते हुए चले गये। अभिषेक ने कहा, ‘कल्पना कीजिये कि यह व्यक्ति विपक्ष का नेता है और उनके अमानवीय व्यवहार को देखिये। अगर उन्हें अधिक क्षमता मिली तो वह क्या कर सकते हैं, इस बारे में सोचिये।’ अभिषेक ने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं, उन्हें हर प्रकार का वित्तीय व अन्य सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने सागरदिघी को लेकर कहा कि सागरदिघी उपचुनाव के बाद भाजपा को नया ऑक्सीजन मिला है। इसके बाद भाजपा ने रामनवमी हिंसा, एनआरसी जैसे मुद्दे अलापना फिर चालू कर दिये हैं। हम किसी हाल में एनआरसी को लागू होने नहीं देंगे।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर