स्मृति ईरानी ने दिया निर्देश, बनानी होगी 30 सदस्यीय बूथ कमेटी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बूथों में कार्यकर्ताओं को लाना भाजपा नेताओं के लिए टेढ़ी खीर बनती जा रही है। कहीं-कहीं ही 10 सदस्यीय बूथ कमेटी का गठन पार्टी कर पा रही है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निर्देश दिया है कि 30 सदस्यीय बूथ कमेटी के गठन का टार्गेट करना होगा। यहां उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी को उलूबेड़िया, हावड़ा, श्रीरामपुर और कांथी लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्रों में 30 सदस्यीय बूथ कमेटी के गठन का निर्देश दिया है जिसे लेकर स्थानीय भाजपा नेताओं की चिंता बढ़ गयी है। हुगली में भाजपा की सांगठनिक बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि श्रीरामपुर सांगठनिक जिले की कई बूथ कमेटियों में सदस्यों की संख्या 4 से 5 ही है जिसे 30 सदस्यीय करना होगा। बूथ कमेटियों को मजबूत करने केे साथ ही पार्टी सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर भी स्मृति ईरानी ने बल दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

WBCHSE Board 12th Result 2024: पश्चिम बंगाल बोर्ड 8 मई को जारी करेगा 12वीं क्लास का रिजल्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल बोर्ड की तरफ से जल्द ही 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। इस वर्ष परीक्षा में लाखों छात्र-छात्राएं शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर