स्मृति ईरानी ने दिया निर्देश, बनानी होगी 30 सदस्यीय बूथ कमेटी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बूथों में कार्यकर्ताओं को लाना भाजपा नेताओं के लिए टेढ़ी खीर बनती जा रही है। कहीं-कहीं ही 10 सदस्यीय बूथ कमेटी का गठन पार्टी कर पा रही है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निर्देश दिया है कि 30 सदस्यीय बूथ कमेटी के गठन का टार्गेट करना होगा। यहां उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी को उलूबेड़िया, हावड़ा, श्रीरामपुर और कांथी लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्रों में 30 सदस्यीय बूथ कमेटी के गठन का निर्देश दिया है जिसे लेकर स्थानीय भाजपा नेताओं की चिंता बढ़ गयी है। हुगली में भाजपा की सांगठनिक बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि श्रीरामपुर सांगठनिक जिले की कई बूथ कमेटियों में सदस्यों की संख्या 4 से 5 ही है जिसे 30 सदस्यीय करना होगा। बूथ कमेटियों को मजबूत करने केे साथ ही पार्टी सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर भी स्मृति ईरानी ने बल दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर में चोरों को पकड़कर किया गया पुलिस के हवाले

बैरकपुर : बैरकपुर के मोहनपुर थाना अंतर्गत गणेशपुर इलाके में सोमवार की सुबह गैरेज की गयी गाड़ियों से इंधन व बैटरी चुराने के दौरान एक आगे पढ़ें »

पर्णश्री में झाड़ियों में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत बेहला फ्लाइंग क्लब के निकट मौजूद झा‌ड़ियों में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग आगे पढ़ें »

ऊपर