Yogi Adityanath का बड़ा बयान, माफिया को छोड़ना नहीं और…

उत्तर प्रदेश : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडे शहरों में शोहदे के रूप में जगह-जगह जाकर छेड़खानी करते थे। व्यापारी से रंगदारी वसूलते थे। आज उत्तर प्रदेश के किसी भी शहर में शोहदों का आतंक नहीं बल्कि सेफ सिटी बन गयी है। उन्होंने कहा कि गरीब-शरीफ को छेड़ना नहीं माफिया को छोड़ना नहीं। मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को झांसी के क्राफ्ट मेला मैदान पर निकाय चुनाव की जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक ओर बुंदेलखंड की योजनाओं का ब्योरा दिया तो दूसरी ओर बुंदेलखंड के माफिया पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड वीर और वीरांगनाओं की भूमि है। बुंदेलखंड आजादी के बाद जिस आस के साथ विकास की प्रक्रिया के साथ जुड़ने का विश्वास लगाए हुए था उन लोगों ने विकास के लिए कभी इधर नहीं झांका। इस क्षेत्र में उनके गुर्गे बुंदेलखंड के संसाधनों में डकैती डालने में कोई गुरेज नहीं करते थे। यहां का नौजवान बेरोजगार हुआ था। एक समय ऐसा लगता था कि जैसे ये लोग बुंदेलखंड के प्राकृतिक संसाधन के साथ यहां की इज्जत भी लूट रहे हैं।

Visited 229 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

TMC ने जारी किया घोषणापत्र, CAA-NRC समेत कई मुद्दों पर कही बात

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर