The Kerala Story को लेकर भाजपा पर कांग्रेस ने लगाया यह आरोप

सन्मार्ग संवाददाता
नई दिल्ली : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को करमुक्त किए जाने के फैसले को लेकर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी ‘तुच्छ राजनीतिक लाभ’ के लिए ऐसे कदम उठा रही है। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने फिल्म से जुड़े सवाल पर संवाददाताओं से कहा ​कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई राज्यों में इस तरह की फाइल्स आ रही हैं, जिनका मकसद बांटना, उकसाना और समुदायों के बारे में बातें करना है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने फिल्म को करमुक्त किया है, लेकिन आप वह नहीं देख रहे हैं, जो देश में हो रहा है। आप तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल में फिल्म को प्रतिबंधित किए जाने पर सिंघवी ने कहा कि यह प्रदेश सरकार के अधिकार क्षेत्र और राज्य के स्तर के कानून के दायरे का विषय है। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश सरकार फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को राज्य में ‘कर मुक्त’ करेगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 12 मई को अपने मंत्रिमंडल के साथ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देख सकते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, ”द केरला स्टोरी उत्तर प्रदेश में कर मुक्त की जाएगी।”

 

Visited 76 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर