UP : डीजे पर डांस को लेकर बारातियों और घरातियों में हुई सिर फुटव्वल

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आयोजित एक शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर बारातियों और घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले। बारात में आया एक युवक इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पीड़ित परिजनों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट की पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल है।दरअसल, शुक्रवार को बुढ़ाना कोतवाली इलाके के दुर्गापुर गांव में सत्येंद्र कश्यप की दो बेटियों रश्मि और साक्षी की शादी समारोह का कार्यक्रम था। मुजफ्फरनगर जनपद के ही जौला गांव और सहारनपुर जनपद के टिकरोल गांव से बारात आई हुई थी। उसी दौरान डीजे पर डांस को लेकर घरातियों और बारातियों में विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस लड़ाई में एक एक बाराती युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, बारात में आई कुछ महिलाओं को भी मामूली चोट आ गई। मारपीट की इस घटना के बाद घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, इस मामले को लेकर सत्येंद्र कश्यप ने भी बुढ़ाना कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Visited 180 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर