World Cup 2023: रोहित शर्मा के बोल्ड होते ही पत्नी रितिका का रिएक्शन हुआ वायरल

मुंबई: भारत और श्रीलंका के बीच वानखेड़े स्टेडियम पर मैच जारी है। विश्वकप के 33वें मैच में श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद पर चौका लगाकर टीम इंडिया की पारी का शानदार शुरुआत की। लेकिन अगली ही गेंद पर दिलशन मधुशंका ने उन्हें आऊट कर दिया।

मधुशंका ने दिखाई समझदारी

दिलशन मधुशंका दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर की ओर लाते हैं। रोहित शर्मा के लिए लेग लगी खड़ी थी। पहली गेंद अंदर भी आई और रोहित ने उसे फील्डर के करीब से चार रन के लिए गई। अगली गेंद पर मधुशंका ने सूझबूझ का परिचय दिया। उन्होंने गेंद पर उंगलियां फेरीं। रोहित को उम्मीद थी कि गेंद टप्पा लगने के बाद अंदर आएगी। लेकिन इस बार वह गेंद बाहर निकली। गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा मिस किया और ऑफ स्टंप से लगी।

रोहित के आउट होते ही वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शक सन्न रह गए। इसके साथ ही रोहित की पत्नी रितिका भी हैरान रह गईं। रोहित के आउट होते ही कैमरा रितिका पर गया और उनके चेहरे के भाव बता रहे थे कि वह वाकई बहुत दुखी हैं। पास ही बैठी एक करीबी ने उनके कंधे पर हाथ रखकर हौसला दी।

 

 

Visited 58 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर