केकेआर के स्‍टार पर बीवी ने डाला दबाव, बन गया खूंखार, अब…

नई दिल्‍ली: आक्रामकता खिलाड़ी के स्‍वभाव में होती है। फ‍िर चाहे वह बैट्समैन हो या बॉलर। कभी-कभी हालात के मुताबिक खेलने की स्‍टाइल में बदलाव करना पड़ जाता है, लेकिन क्‍या कोई क्रिकेटर किसी के दबाव में अपने खेल के तरीके को पूरी तरह बदल सकता है? इसका जवाब है, हां और नजीर हैं कोलकाता नाइट राइर्ड के धाकड़ कै‍रेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल। आंद्रे रसेल ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वह विकेट पर टिक कर लंबी पारी खेलने की ख्‍वाहिश रखते थे। हालांकि, वाइफ जैसिम लॉरा की चाहत इससे उलट थी। उसका कहना था कि मुझे आक्रामक बैटिंग करते हुए तेजी से रन बनाने चाहिए। आखिरी में हुआ भी ऐसा। वाइफ के दबाव में मुझे अपने खेलने के तरीके को बदलना पड़ा। कैरेबियाई बैटर आंद्रे रसेल का दिल मॉडल जैसिम लॉरा पर आ गया था। अमेरिका के मियामी में जन्मी लॉरा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लोगों में खासी लोकप्रिय थीं। रसेल ने जैसिम को प्रपोज किया। जैसिम भी रसेल के खेल के तमाम कद्रदानों में से एक निकलीं। लंबे समय तक डेट करने के बाद रसेल ने 2014 में लॉरा के साथ सगाई की। रसेल चाहते थे कि साल 2015 के विश्‍व कप से पहले लॉरा और वह शादी कर लें ताकि लॉरा उनका गुडलक बन सकें, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। रसेल और लॉरा की शादी 2016 में हुई।

गरीबी और नाराजगी के बीच बने क्रिकेटर
नामचीन क्रिकेटर बनने से पहले आंद्रे रसेल की जिंदगी बेहद मुश्किल थी। गरीबी में जीवन जी रहे रसेल के परिवार की मंशा थी कि वह कोई अच्छी नौकरी करें, लेकिन रसेल का दिल तो क्रिकेट के मैदान में था। मां की नाराजगी के बीच रसेल ने अपने खेल के लिए कुछ समय मांगा और मेहनत से नेशनल टीम में जगह बनाई। आंद्रे रसेल को करियर के शुरुआती दौर में प्रतिबंधित दवा के इस्तेमाल के लिए बैन भी झेलना पड़ा। आंद्रे रसेल की वाइफ जैसिम लॉरा शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। आईपीएल में जैसिम की किंग खान से मिलने की ख्‍वाहिश पूरी हुई।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर