क्रिकेट में गरमाया मैच फिक्सिंग का मुद्दा, पूर्व खिलाड़ी ने किया ये दावा

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने एक लीग पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कुछ बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके पर सवाल उठाए। गोस्वामी ने पिछले साल भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। वह आईपीएल में कई टीमों के लिए खेले हैं। कोहली के साथ 2008 अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे श्रीवत्स गोस्वामी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) की प्रथम श्रेणी लीग मैच के दौरान जिस तरह कुछ खिलाड़ियों को आउट किया गया, उससे यह मैच फिक्स लग रहा था।

 

सोशल मीडिया पर श्रीवत्स ने लिखा

अपने फेसबुक पेज पर गोस्वामी ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग और टाउन क्लब के बीच मैच का वीडियो शेयर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बल्लेबाज टाउन क्लब को जीत दिलाने के लिए जानबूझकर आउट हो रहे थे। गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर लिखा, यह कोलकाता क्लब क्रिकेट का सुपर डिवीजन मैच है। दो बड़ी टीमें क्या कर रही हैं। क्या इसके बारे में कोई बता सकता है? मैं यह देखकर शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। यह देखकर मेरा दिल टूट गया है। क्लब क्रिकेट बंगाल का दिल और आत्मा है। कृपया इसे बर्बाद न करें। मुझे लगता है कि यह ‘पहले से निर्धारित’ क्रिकेट है।

2 मार्च को बुलाई गई बैठक

भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर और कैब के मौजूदा सचिव देबब्रत दास टाउन क्लब से जुड़े हैं। दास 2022 में इंग्लैंड दौरे के दौरान भारतीय टीम के प्रशासनिक प्रबंधक भी थे। वह प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि उन्होंने अंपायरों और पर्यवेक्षक की रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि हमने दो मार्च को इस मामले को देखने के लिए टूर्नामेंट समिति की बैठक बुलाई है।

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर