IPL 2024: आज ईडन में SRH के खिलाफ दहाड़ेगी KKR, जानें संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता: आज ईडन गार्डन्स में IPL 2024 सीजन का तीसरा मैच खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स आज अपने IPL अभियान की शुरुआत कर रही है। शनिवार(23 मार्च) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में KKR की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। दो बार की IPL विजेता टीम पिछले सीज़न में प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर रही। प्लेऑफ में जगह नहीं मिली। केकेआर 14 में से सिर्फ 6 मैच जीत सका। इस बार टीम ने ऑस्ट्रेलिया के तेज तर्रार गेंदबाज मिचेल स्टार्क को टीम में शामिल किया है। इसलिए टीम की प्लानिंग में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। टीम के नए मेंटर के तौर पर पूर्व कप्तान गौतम गंभीर भी शामिल हो गए हैं। उनसे भी अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है

ये भी पढ़ें: Kolkata Metro: होली के दिन कोलकाता मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव, यात्रा करने से पहले देखें शेड्यूल

कोलकाता के खिलाफ उतरेंगे कमिंस

SRH के खिलाफ KKR का पहला मैच आज रात करीब 8 बजे कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। KKR ने जब 2014 में पहली बार खिताब जीता था तब कमिंस टीम का हिस्सा थे। इस सीजन में हैदराबाद की टीम में KKR के खिलाफ नजर आएंगे। पिछले सीजन में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और खेले गए 14 मैचों में से वह सिर्फ 4 में ही जीत हासिल कर पाई थी।

KKR संभावित प्लेइंग इलेवन: फिल साल्ट, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, रहमानुल्लाह गुरबाज़।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित XI: मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, उपेंद्र यादव, पैट कमिंस, अभिषेक शर्मा, उमरान मलिक, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार।

हेड टू हेड- कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले पांच आईपीएल मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। इसमें 2023 में पांच रन की जीत भी शामिल है।

Visited 34 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

हावड़ा: जिले के बाली ब्रिज से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह घटना बुधवार(24 अप्रैल) सुबह की है। युवक की पहचान अजीत आगे पढ़ें »

ऊपर