IPL 2024: KKR में वापसी के बाद बोले गौतम गंभीर, शाहरुख से बातचीत का किया खुलासा

कोलकाता: IPL 2024 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स में गौतम गंभीर की वापसी हुई। KKR ने गंभीर को बतौर मेंटॉर टीम के साथ जोड़ा है। ऐसे में अब 2 बार कोलकाता को चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर IPL 2024 में भी टीम को ट्रॉफी जिताना चाहेंगे। सीजन के शुरू होने से पहले गौतम गंभीर ने बातचीत का खुलासा किया है, जो उनकी शाहरुख खान से फ्रेंचाइजी को ज्वॉइन करते वक्त 2011 में हुई थी।

गौतम गंभीर ने क्या-क्या कहा? 

गंभीर ने 2011 में KKR में शामिल हुए थे। अब गंभीर ने उस बात का खुलासा किया कि जो शाहरुख खान ने उनसे फ्रेंचाइज़ी ज्वाइन करते वक़्त कही थी। गंभीर ने कहा, “सबसे पहले तो मैं एक चीज बता दूं कि मुझे हैंडल करना बहुत मुश्किल है। मुझे शाहरुख खान और वेंकी भाई (केकेआर के सीईओ) का शुक्रिया अदा करूंगा, जो यहां भी हैं। उन्होंने काफी समय तक मेरे नखरे और जिद को समझा। सच यह है कि हम सच्चाई से लड़ना बखूबी जानते हैं, हम हारना जानते हैं और जीतना भी जानते हैं।”

उन्होंने आगे शाहरुख खान के साथ हुई बातचीत को लेकर बताया, “उन्होंने (शाहरुख खान) मुझे सेम चीज बताई जो मुझे 2011 में KKR ज्वाइन करते समय कही थी, ‘यह तुम्हारी फ्रेंचाइजी है, इसको बनाओ या तोड़ दो।’ उन्होंने मुझे बिल्कुल यही बात कही थी। मुझे नहीं पता कि क्या होगा, लेकिन मैं आपको एक बात का विश्वास करा सकता हूं कि जब मैं इस जगह को छोड़ूंगा, तब हम काफी अच्छी पोजीशन में होंगे।”

गंभीर ने KKR को 2 बार बनाया है चैंपियन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2012 और 2014 में 2 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है और दोनों ही ट्रॉफी गौतम गंभीर की कैप्टेंसी में ही जीती। गंभीर 2011 से 2017 तक KKR का हिस्सा रहे। अब आईपीएल 2024 से पहले एक बार फिर गंभीर बतौर मेंटॉर KKR में लौट आए हैं। आपको बता दें, IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने गंभीर को मेंटॉर बनाया था। मगर, अब गंभीर की घर वापसी हुई है और अपकमिंग सीजन में ये फ्रेंचाइजी ट्रॉफी की दावेदारी पेश करने मैदान पर उतरेगी।

Visited 40 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, साल 2010 के बाद बंगाल में बने सभी OBC सर्टिफिकेट रद्द

नई दिल्ली: कलकत्ता हाई कोर्ट ने आज बुधवार(22 मई) को 2010 के बाद से पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी OBC प्रमाणपत्रों को खारिज आगे पढ़ें »

ऊपर