क्रिकेट ही नहीं…इस खेल में भी माहिर हैं महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हुआ वीडियो

रांची: IPL 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन कर लिया है। इसके साथ ही IPL में धोनी के भविष्य को लेकर रही अटकलें थम गई हैं। इस बीच धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को टेनिस खेलते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। टेनिस खेलते हुए धोनी का यह वीडियो वायरल हो गया है। धोनी बेसलाइन के करीब खड़े हैं और रिटर्न कर रहे हैं। इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह असल मैच शुरू होने से पहले वॉर्म-अप कर रहे हैं।धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। चेन्नई ने 2010, 2011, 2018, 2021 और 2023 में ट्रॉफी पर कब्जा किया।

 


चैन्नई सुपरकिंग्स में रीटेन खिलाड़ी

एमएस धोनी (कप्तान), मोइन अली, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगरगेकर, रविंद्र जडेजा, अजय मंडल, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, मिशेल सेंटनर , सिमरजीत सिंह, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षाना।
Visited 23 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर