नवरात्रि के कारण बदल गया INDvsPAK मैच की date !

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच 2023 वर्ल्ड कप के इस हाईप्रोफाइल मैच को रिशेड्यूल किया गया है। 15 अक्टूबर से भारत में नवरात्रि शुरू हो रही है। ऐसे में अहमदाबाद में नवरात्रि के दौरान गरबे का आयोजन होगा। सुरक्षा एजेंसियों ने बीसीसीआई को भारत और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप मैच की तारीख बदलने की सलाह दी थी। 15 अक्टूबर से जब अहमदाबाद में नवरात्रि की भीड़ देखने को मिलेगी, ठीक उसी दौरान दुनिया के हर कोने से क्रिकेट फैंस भी यहां जुटना शुरु हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक ऐसे में उस स्थिति से निपटने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच 2023 वर्ल्ड कप के इस हाईप्रोफाइल मैच की तारीख को बदल दिया गया है।
होने वाले हैं और भी बड़े बदलाव

इनके अलावा वर्ल्ड कप शेड्यूल में और भी कुछ बदलाव होने , इन सभी बदलावों का ऐलान आज (31 जुलाई) हो सकता है। हाल ही में BCCI सचिव ने कहा था कि 2023 वर्ल्ड कप के शेड्यूल में बदलाव किए जा सकते हैं। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर 2023 से 19 नवंबर 2023 तक भारत की मेजबानी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग लेंगी।कुल 48 मैच खेले जाएंगे। भारत की मेजबानी में होने वाले इस हाई प्रोफाइल क्रिकेट टूर्नामेंट के मैचों का टेंटेटिव टाइम सुबह 10:30 बजे और दोपहर 2.00 बजे रखा गया है। वर्ल्ड कप नजदीक आने पर मैचों के समय में भी बदलाव किए जा सकते हैं।
यहां देखें World Cup में भारत का Schedule

भारत बनाम आस्ट्रेलिया, 8 अक्टूबर , चेन्नई
भारत बनाम अफगानिस्तान , 11 अक्टूबर , दिल्ली
भारत बनाम पाकिस्तान , 14 अक्टूबर, अहमदाबाद
भारत बनाम न्यूजीलैंड, 22 अक्टूबर , धर्मशाला
भारत बनाम इंग्लैंड, 29 अक्टूबर, लखनऊ
भारत बनाम नीदरलैंड्स, 2 नवंबर , मुंबई
भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, 5 नवंबर, कोलकाता
भारत बनाम श्रीलंका, 11 नवंबर, बेंगलुरू

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जब कैब ड्राइवर के खाते में आए करोड़ों रुपये

चेन्नई : अगर अचानक आपको पता चले क‌ि आपके बैंक अकाउंट में क‌िसी ने करोड़ों रुपए ट्रांसफर क‌िए हों, तो आपके होश उड़ जाएंगे। आज आगे पढ़ें »

क्या आपको भी घंटों स्क्रीन पर आंखें गड़ाए रखने से होती है जलन ? इन तरीको से मिलेगी तुरंंत राहत

कोलकाता : मोबाइल, लैपटॉप, कंप्यूटर स्क्रीन पर लोगों की टाइमिंग बढ़ती ही जा रही है। लैपटॉप पर घंटों काम करने के बाद भी लोग टाइम आगे पढ़ें »

ऊपर