दर्शना राठौर शॉटगन विश्व कप में तीसरे स्थान पर

अल्माटी : पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन और खेलो इंडिया युवा खेलों की विजेता दर्शना राठौड़ सोमवार को यहां आईएसएसएफ शॉटगन विश्व कप में महिला स्कीट स्पर्धा के पहले दिन क्वालीफिकेशन में 71 अंक के साथ तीसरे स्थान पर चल रही हैं।

यूनान की इमानुएला केटजोराकी तीन दौर के बाद 72 के स्कोर से शीर्ष पर हैं। आज क्वालीफिकेशन चरण के बाकी दो दौर खेले जाएंगे जिसके बाद आठ शीर्ष निशानेबाज फाइनल में जगह बनाएंगे। फाइनल भी मंगलवार को ही खेला जाएगा। दर्शना भारतीय निशानेबाजों में शीर्ष पर चल रही हैं। स्पर्धा में हिस्सा ले रही गनीमत शेखों 69 के स्कोर से नौवें स्थान पर हैं। महेश्वरी चौहान ने 67 अंक जुटाए। पुरुष स्कीट वर्ग में सभी निशानेबाज क्वालीफिकेशन के तीन दौर पूरे नहीं कर पाए। भारत के मेराज अहमद खान उनमें से एक हैं। वह 12वें स्थान पर हैं जबकि तीसरे दौर में उनके 19 शॉट बचे हैं। गुरजोत खांगुरा 72 अंक के साथ 17वें जबकि अनंतजीत सिंह नारूका 70 अंक के साथ 31वें स्थान पर हैं। पुरुष स्कीट फाइनल भी मंगलवार को होंगे।

 

Visited 190 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर