आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में इस लीग को लेकर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर नजर आए। इस कार्यक्रम में आशीष शेलार, टाइगर्स ऑफ कोलकाता के सह-मालिक सैफ अली खान और माझी मुंबई के मालिक अभिषेक बच्चन ने भी शिरकत की। कार्यक्रम में सचिन ने कहा कि सभी के क्रिकेट की शुरुआत टेनिस बॉल से होती है। पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि उन्होंने खुद भी ऐसे ही अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद वे धीरे-धीरे इस खेल की ओर आगे बढ़े। उन्होंने बताया कि 14 साल से लेकर 49 साल तक के लोगों ने ऑक्शन के लिए अप्लाई किया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि कम उम्र की वजह से उन्हें एक समय मौका नहीं मिल सका था, इसलिए जब नियम बन रहे थे तब उन्होंने उम्र की बाध्यता नहीं रखने को कहा था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सैफ अली खान ने कहा, “इसको लेकर मैं उत्साहित हूं। यह नीचे से ऊपर तक तकनीक को ठीक करने का शानदार तरीका है। मेरे पिता कहा करते थे कि टेनिस बॉल से कैच करना सीखना ही सही तरीका है, क्योंकि जब तक आप इस गेंद से ठीक तरह से कैच करना नहीं सीखेंगे तब तक आपके हाथ से गेंद उछल जाएगी। सभी की शुरुआत टेनिस बॉल से ही होती है।” उन्होंने आगे कहा, “कोलकाता एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मेरी मां और मेरे परिवार का आधे लोग कोलकाता से हैं और बाकी आधे लोग क्रिकेटर हैं, जिन्हें आप भी जानते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं टीम के लिए लिए एक अच्छा ब्रांड एंबेसडर हूं। मैं 6 मार्च को लेकर बहुत उत्सुक हूं। इस दिन हमारी टीम का पहला मैच है और हम समर्थन करने वहां मौजूद रहेंगे।” इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिषेक बच्चन ने भी टूर्नामेंट को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। अभिनेता ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि हमें बिल्कुल वैसी ही टीम मिली है जैसा हमने सोचा था। उन्होंने कहा कि ऑक्शन से उनके लिए आईएसपीएल की शुरुआत अच्छी हुई है और यह आगे के लिए अच्छा संकेत है।

 

Visited 43 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर