NZ vs PAK: बाउंड्री के पार पहुंची बाबर आजम की गेंद, बाल-बाल बचा दर्शक

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज तीसरे टी20 मैच में पाकिस्तान की टीम 45 रनों से मैच हार गई। 5 मैचों की टी20 सीरीज का आज तीसरा मुकाबले था। पाकिस्तानी टीम को 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा। डुनेडिन के मैदान पर खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 224 रन बनाए थे, वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाक टीम बाबर आजम के अर्धशतक के बावजूद 178 रनों के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी। इस मुकाबले को हारने के साथ पाकिस्तान टीम ने इस सीरीज को भी गंवा दिया है। वहीं बाबर आजम की इस मुकाबले में उनकी पारी के दौरान एक शॉट पर स्टेडियम में मौजूद दर्शक घायल होने से बाल-बाल बच गया। जिसपर थोड़ी देर के लिए बाबर भी परेशान हुए थे।

शॉट मारते ही बाबर ने पकड़ लिया था सिर

बाबर आजम ने इस मुकाबले के 13वें ओवर के दौरान मैट हेनरी की शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद पर पुल शॉट खेला। जो सीधे डीप स्क्वायर लेग पर छक्के के लिए गया। इसी दौरान वहां पर बाउंड्री लाइन के पार एक दर्शक ने इसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका और गेंद सीधे जाकर उसे लग गई, जिसके बाद वह दर्शक काफी दर्द में भी देखा गया। वहीं बाबर आजम ने भी ये नजारा देखने के बाद अपने सिर को पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। बाबर इस मुकाबले में 37 गेंदों में 58 रन बनाने में कामयाब हो सके जिसमें उनके बल्ले से 8 चौके और एक छक्का देखने को मिला।

 

खराब गेंदबाजी रही हार का कारण

वहीं इस टी20 सीरीज में हार के बाद पाकिस्तानी टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी ने खराब गेंदबाजी को इसका सबसे बड़ा कारण बताया। शाहीन ने मैच के बाद कहा कि इस ग्राउंड का इतिहास फिर चाहे इंटरनेशनल हो या घरेलू क्रिकेट में उसमें यहां पर लक्ष्य का पीछा करना काफी आसान काम रहा है, हमने भी टीम में इसकी चर्चा करने के बाद ही पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। हालांकि हम पॉवर प्ले के दौरान बेहतर गेंदबाजी करने में कामयाब नहीं हो सके। अभी तक इस सीरीज के तीनों ही मैचों में हम बिल्कुल भी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके। इसके बावजूद बड़े इवेंट को ध्यान में रखते हुए हमें इस टीम को समय देने की जरूरत है।

Visited 25 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!