विश्वकप ट्रॉफी पर पैर रखने वाले मिचेल मार्श ने तोड़ी चुप्पी, कहा दोबारा…

नई दिल्ली: विश्वकप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत को 6 विकेट से हराकर कप अपने नाम किया था। मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श की एक पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसमें वो वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर अपने दोनों पैर रखकर आराम कर रहे थे।

इस फोटो की वजह से मिचेल मार्श की काफी आलोचनाएं हुई। कई क्रिकेट फैंस ने इसे क्रिकेट और वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अपमान बताया। इस तस्वीर की खूब चर्चा हुई है जिसपस अब आखिरकार मार्श ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर फिर से पैर रखेंगे मिचेल मार्श।

मिचेल मार्श ने बताई इसकी वजह

एक इंटरव्यू में मिचेल मार्श ने कहा कि उनका इरादा ट्रॉफी या भारतीय फैन्स का अपमान करने का नहीं था। मिचेल से जब पूछा गया कि क्या वो दोबारा से वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखेंगे। इसके जवाब में मार्श ने कहा कि इमानदारी से कहूं तो शायद हां, मैं रखूंगा। उन्होंने आगे कहा कि स्पष्ट रूप से उस तस्वीर में किसी भी तरह का अपमान नहीं था। मैंने इस बात पर बहुत ज्यादा सोच-विचार नहीं किया है। मैंने सोशल मीडिया इसके बारे में बहुत कुछ नहीं देखा है, जबकि बहुत सारे लोगों ने मुझे कहा कि अब इसकी चर्चाएं खत्म हो गई हैं। उसमें कुछ भी नहीं था।

मोहम्मद शमी ने भी दिया था रिएक्शन

आपको बता दें कि मिचेल मार्श की इस वायरल पिक्चर पर मोहम्मद शमी ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उस चीज ने मुझे भी काफी दुखी किया है। सभी देश इस ट्रॉफी के लिए खेलते हैं, सभी इस ट्रॉफी को अपने सर पर उठाना चाहते हैं, और उन्होंने उस ट्रॉफी पर अपने पैर रखे, वो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Visited 28 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन आगे पढ़ें »

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!