CWC 2023: टॉस जीतकर अफगानिस्तान की पहले बैटिंग, साउथ अफ्रीका की टीम में 2 बदलाव

अहमदाबाद: विश्व कप में आज (10 नवंबर) साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीम का मैच जारी है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला शुरू हो चुका है। अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। अफगानिस्तान की टीम में आज कोई बदलाव नहीं है। स्कोर की बात करें तो ख़बर लिखने तक 9 ओवर में अफगानिस्तान की टीम 41 रन बना चुकी है। इस दौरान एक विकेट गिर चुका है। इब्राहिम और रहमत क्रीज पर मौजूद हैं।

साउथ अफ्रीका की टीम में मार्को यान्सिन और तबरेज शम्सी को आराम देने का फैसला किया है। इनकी जगह गेराल्ड कोएत्जी और एंडिले फेहलुकवायो को मौका दिया गया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

अफगानिस्तान: रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, इकराम अली खिल (विकेटकीपर), राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, नवीन-उल-हक।

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वान डेर डुसेन, एडन मारक्रम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, केशव महाराज, गेराल्ड कोएत्जी, एंडिले फेहलुकवायो, लुंगी एनगिडी, कगिसो रबाडा।

कैसा होगी पिच?
पिच का मिजाज दोनों ही कप्तानों ने अलग-अलग बताया है। शाहिदी के मुताबिक यह दूसरी पारी में टर्न करेगी। वहीं बावूमा का कहना है कि पिच शुरू में स्पिन को मदद देगी और दूसरी पारी में तेज गेंदबाज हावी रहेंगे। वैसे इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए भी पर्याप्त मौके होंगे। बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस वर्ल्ड कप में हुए तीनों मुकाबलों में कोई भी टीम 300 का आंकड़ा नहीं छू पाई है।

 

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर