Konnagar Child Death : शांता ने इफ्फत के साथ की थी गुप्त शादी !

समलैंगिक शांता शर्मा और इफ्फत परवीन की अंतरंग तस्वीर
शांता के मोबाइल में इफ्फत के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं

हुगली : अपने बेटे की क्रूरता से हत्या करने से पहले मां शांता शर्मा और इफ्फत परवीन ने आगरा में स्थित ताज महल का दीदार करने के बाद दोनों ने वहां हनीमून मनाया था। कनाईपुर के आदर्श नगर इलाके में बच्चे की हत्या के मामले में यह सनसनीखेज जानकारी सामने आयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अगले कुछ दिनों में कुछ नई जानकारियां सामने आने वाली हैं। पुलिस को जांच के दौरान शांता के मोबाइल में उसकी और इफ्फत परवीन की अंतरंग तस्वीरें मिली हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शांता शर्मा और इफ्फत परवीन के अंतरंग पलों में बाधा होने की वजह से शायद आठ साल के मासूम बच्चे को जान गंवानी पड़ी। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इन दोनों परिवारों में से किसी को भी इस समलैंगिक संबंध के बारे में पता नहीं था।

पति का गंजापन पसंद नहीं था शांता को

जानकारी के अनुसार शांता को शादी के बाद से ही अपने पति का गंजापन पसंद नहीं था। तभी से दोनों सहेलियों के बीच 15 साल पुराना समलैंगिक रिश्ता दिन-ब-दिन मजबूत होता गया। उसके बाद यह सिलसिला चलता रहा। बाहर जाना, एक-दूसरे को देखना, साथ में समय बिताना, सब चलता रहा। उसके बाद शांता और इफ्फत ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। अपने बेटे को छोड़कर मां एवं सहेली दिल्ली और ताज महल देखने के लिए हनीमून पर चली गईं। दोनों बेटे को साथ लेकर बिहार भी गए थे लेकिन रात में उन्होंने बच्चे को एक कमरे मे अकेला ही छोड़ दिया था। अभी भी पुलिस हिरासत में होते हुए शांता और इफ्फत एक दूसरे की खबर लेने के लिए उतावले हैं। दोनों को अलग-अलग पुलिस हिरासत में रखा गया है। इफ्फत को उत्तरपाड़ा थाने में और शांता को श्रीरामपुर में रखा गया है, लेकिन अलग रखे जाने के बाद भी ये दोनों पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि उन्हें एक दूसरे से बात करने दें। दोनों की चाहतें देख पुलिस अधिकारी आश्चर्यचकित हैं। एक मां जिसकी बेटे की हत्या हुई है, वह इस तरह का बर्ताव कैसे कर सकती है? उनके बर्ताव बड़े-बड़े अपराधियों को हार मना रहा है। एक बच्चे को मारने की योजना बनाने के बाद भी दो गर्लफ्रेंड कैसे शांतिपूर्ण जीवन जी रही हैं, यह जांचकर्ताओं के लिए आश्चर्य की बात है। यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि पति पंकज और शांता के बीच अशांति थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर