Kolkata: राष्ट्रगान के अपमान मामले में मुश्किल में BJP विधायक, पुलिस करेगी पूछताछ

कोलकाता: विधानसभा में राष्ट्रगान का अपमान करने के आरोप में 11 भाजपा विधायकों के खिलाफ हेयर स्ट्रीट थाने में दर्ज मामले में 5 भाजपा विधायकों को कोलकाता पुलिस ने नोटिस भेजी है। उक्त पांच विधायकों को सोमवार की दोपहर 2 बजे कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड के ऑफिस में आकर अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है। इधर, शुक्रवार को मामले की जांच का भार एआरएस विभाग के अधिकारियों ने ले लिया है। एआरएस अधिकारियों ने 11 में से पांच विधायकों को अपना बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर विधानसभा में जिस जगह पर राष्ट्रगान के अपमान की घटना हुई थी, उस जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों को एकत्रित करना शुरू कर दिया है।

CCTV की मदद से सबूत जुटाएगी पुलिस
तस्वीरों को खंगालकर यह देखा जा रहा है कि आखिरकार बुधवार की दोपहर को वहां पर हुआ क्या था। जिन भाजपा विधायकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है, उनकी भूमिका वारदात के समय क्या थी। इस घटना की जांच शुरू कर मामले से जुड़े हर पहलुओं को देखा जा रहा है, जिससे इस मामले से जुड़ी मिली सभी जानकारियों को अदालत के समक्ष रखा जा सके। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बुधवार के बाद गुरुवार को भी विधानसभा में राष्ट्रगान के अपमान का आरोप कुछ भाजपा विधायकों पर लगा था। इसके बाद विधानसभा से मिली शिकायत के आधार पर हेयर स्ट्रीट थाने में सात अन्य विधायकों के खिलाफ राष्ट्रगान के अपमान के आरोप में एफआइआर दर्ज की गयी है। 

Visited 19 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकसभा चुनाव पर आज EC करने जा रहा प्रेस कॉन्फ्रेंस, क्या तारीखों का होगा ऐलान?

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों को लेकर मंगलवार 5 मार्च को अहम ऐलान हो सकता है। आज चुनाव आयोग की ओर से एक अहम आगे पढ़ें »

Calcutta University : 7 दिनों के भीतर कॉलेजों को एकत्र करना होगा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

कोलकाता : अपने चार वर्षीय डिग्री कार्यक्रम के तहत परीक्षा प्रणाली को त्रुटि मुक्त बनाने के लिए, कलकत्ता विश्वविद्यालय (सीयू) ने अपने कॉलेजों को इस आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!