कोलकाता के मशहूर विक्टोरिया मेमोरियल मैदान में शव मिलने से हड़कंप

कोलकाता: कोलकाता के मशहूर पर्यटन स्थल विक्टोरिया मेमोरियल मैदान के अंदर बीते दिन सोमवार(26 मार्च) को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SSKM अस्पताल भेज दिया। बता दें कि हेस्टिंग्स पुलिस थाने की पुलिस ट्राइकॉन पार्क के पास सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 32 साल थी और उसने पैंट और शर्ट पहन रखी थी।

ये भी पढ़ें: जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी अचानक से क्यों ICU में हुआ भर्ती ?

पुलिस के अनुसार प्रथम दृश्य ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति की पिटाई की गई है क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। इस मामले में हेस्टिंग्स पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस संभावना से इनकार नहीं किया है कि व्यक्ति की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई हो और हत्यारे शव को विक्टोरिया मेमोरियल मैदान में फेंका गया। इलाके और उसके आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज लेकर जांच की जा रही है।

Visited 196 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

कोलकाता : आज की बिजी लाइफ में महिलाएं अपनी त्वचा का ध्यान पूरी तरह से नहीं रख पाती। ऐसे में प्रकृति प्रदत्त साधनों का प्रयोग आगे पढ़ें »

ऊपर