वैलेंटाइन डे से पहले ही महानगर में बिछड़ा बिहार का प्रेमी जोड़ा

कोलकाता : बिहार में दोनों का प्रेम परवान चढ़ा। आधार कार्ड में प्रेमिका की उम्र 18 वर्ष हो गयी थी। ऐसे में प्रेमी युगल ने बिहार से भागकर कोलकाता में नए घर बसाने की योजना बनायी। हालांकि किशोरी के बिहार सेकेंडरी स्कूल के एडमिट कार्ड ने उनकी योजना पर पानी फेर दिया। उक्त एडमिट कार्ड के अनुसार स्कूल छात्रा अभी भी नाबालिग है। ऐसे में प्रेम दिवस यानी वैलेंटाइन डे से पहले यह प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से बिछड़ गया। प्रेमिका के पिता की शिकायत पर मध्य कोलकाता के जोड़ासांको से बिहार पुलिस ने राज कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया। कोलकाता पुलिस के सहयोग से पुलिस ने किशोरी का भी उद्धार किया।क्या है पूरा मामला : पुलिस के अनुसार लड़की का घर बिहार के मुजफ्फरपुर सदर थानांतर्गत लालगंज इलाके में है। राज कुमार के मामा का घर उसके घर के पास ही है। राज कुमार मध्य कोलकाता में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का कर्मचारी है।
क्या है पूरी कहानी?
दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला राज कुमार कुछ महीने पहले अपने मामा के घर गया था। वहां उसकी मुलाकात बारहवीं कक्षा की छात्रा से हुई। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत और फोन पर बातचीत होती रही। कुछ दिनों पहले राज कुमार फिर कोलकाता से मुजफ्फरपुर और फिर लालगंज गया। गर्लफ्रेंड से मिला और उसका आधार कार्ड देखना चाहा। आधार कार्ड में लड़की की उम्र 18 साल 4 महीने है। इसलिए मंदिर में जाकर ‘शादी’ करने के बाद राज अपनी प्रेमिका के साथ कोलकाता भाग आया। शादी के बाद लड़की ने यह खबर घर पर बता दी। वे दोनों जोड़ासांको इलाके के ताराचंद दत्त स्ट्रीट में रहते थे। हालांकि शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे यह जोड़ा कोलकाता में नहीं मना पाया। लड़की के पिता ने रविवार को मुजफ्फरपुर के सदर थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी। वह बिहार पुलिस टीम के साथ सोमवार को मुजफ्फरपुर से कोलकाता पहुंचा। उनकी बेटी तथा बेटी के प्रेमी ने बिहार पुलिस अधिकारियों को अपना आधार कार्ड दिखाकर अपनी उम्र साबित करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें माध्यमिक विद्यालय बोर्ड का प्रवेश पत्र दिखाया। इससे पता चला कि छात्रा की उम्र 17 साल 8 महीने है। ऐसे में वह नाबालिग है।
Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर