Kolkata News: थोड़ी देर बाद कोलकाता में अमित शाह की रैली, निशाने पर 2024 चुनाव

कोलकाता : आज यानी बुधवार को अब से बस थोड़ी ही देर बाद कोलकाता में अमित शाह की रैली होने जा रही है। विक्टोरिया के सामने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा की बहुप्रतीक्षित सभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके लिये तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के अलावा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो, राहुल सिन्हा समेत अन्य भाजपा नेताओं ने मंगलवार को सभास्थल का जायजा लिया। आज अमित शाह सुबह दिल्ली से वायु सेना के विशेष विमान से कोलकाता एयरपोर्ट आयेंगे। दोपहर लगभग 1.15 बजे उनके कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचने की बात है। इसके बाद वहां से वायु सेना के विशेष हेलिकॉप्टर से शाह दोपहर लगभग 1.35 बजे रेस कोर्स मैदान में पहुंचेंगे। रेस कोर्स मैदान में पहुंचने के बाद सड़क से शाह दोपहर लगभग 1.45 बजे धर्मतल्ला के सभा स्थल पर जायेंगे। यहां 2 बजे शाह भाजपा की सभा को संबोधित करेंगे और लगभग 3.15 बजे वापस लौट जायेंगे।

इसी जगह पर TMC ने भी की थी जनसभा

धर्मतल्ला में दोपहर 12 बजे से बीजेपी की जनसभा शुरू हो चुकी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पौने दो बजे पहुंचेंगे। भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक कार्यक्रम स्थल की ओर मार्च कर रहे हैं। आज बीजेपी की बैठक उसी जगह पर है जहां 11 जुलाई को तृणमूल कांग्रेस की बैठक हुई थी।

 

विधानसभा कार्यवाही में BJP के नेता नहीं होंगे शामिल

बता दें कि फिलहाल विधानसभा की कार्यवाही चल रही है और ऐसे में बुधवार को भाजपा की सभा के कारण विधानसभा की कार्यवाही बंद रखने की मांग पर परिषदीय दल के नेता मनोज टिग्गा की ओर से स्पीकर को चिट्ठी दी गयी थी। जवाब में कहा गया कि पहले से ही कार्यवाही तय हो चुकी है। ऐसे में इस दिन विधानसभा की कार्यवाही होगी। हालांकि विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि चूंकि आज अमित शाह की सभा है, ऐसे में आज कोई भाजपा विधायक विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं होगा।

 

 

Visited 25 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर