लिलुआ में फाइबर व रबर के गोदाम में लगी भयंकर आग

हावड़ा : लिलुआ थाना अंतर्गत गदाधर भट्ट रोड इलाके में एक गोदाम में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। घटना मंगलवार की शाम की है। बताया जाता है कि यहां पर सुशील एंटरप्राइजेज़ नामक एक फाइबर पाइप और रबर की गोदाम थी जहां पर अचानक काला धुआं निकलते देख लोग डर गए और इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। धीरे – धीरे आग की लपटें तेज हो गई और काला धुंआ फैल गया। वहीं मौके पर इलाके के नेता व समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह भी पहुंचे थे। इस दौरान मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचते ही आग की लपटें काफी तेज हो गई और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस के अनुसार, उस समय गोदाम में कोई मौजूद नहीं था इसलिए किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं है।  इस घटना में हजारों की रूई जलने का अनुमान लगाया जा है। प्राथमिक जांच के बाद दमकल कर्मियों का अनुमान है कि शर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। उक्त अग्निकांड में क्षति का आंकलन नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि गर्मी के आते ही आग लगने की घटना अक्सर देखने को मिलते हैं।
Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर