कोलकाता में Covid-19 वायरस से 24 वर्षीय व्यक्ति की मौत

Fallback Image

कोलकाता : कोलकाता के सरकारी अस्पताल में कोविड-19 वायरस से जूझ रहे एक मरीज की मौत हो गई। पश्चिम बंगाल में इस साल वायरस से मौत का यह तीसरा मामला है। स्वास्थ्य विभाग की एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान आशीष हाजरा के रूप में हुई है। उसे सांस लेने में परेशानी होने के कारण सबसे पहले राष्ट्रीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया ‘वह दिमागी बुखार से पीड़ित था और इसके बाद वह कोविड-19 पॉजीटिव पाया गया। इसके बाद उसे बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जल्द ही उसकी हालत बिगड़ने लगी और रविवार को उसकी मृत्यु हो गई।’ उन्होंने बताया कि हाजरा का शव कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों को सौंप दिया गया, जिसके बाद सोमवार शाम को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उसका अंतिम संस्कार किया गया। पश्चिम बंगाल में जनवरी के महीने में कोविड-19 से दो लोगों की मृत्यु हुई थी, जिसमें से एक शहर में और जबकि दूसरे मरीज की मौत उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में हुई थी।

 

Visited 21 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर