नंगे पैर-घुटनों के बल क्यों बैठ गए PM ऋषि सुनक

नई दिल्ली : G20 Summit के दौरान ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वे घुटनों के बल बैठकर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से बात कर रहे हैं। गौर करने वाली बात है कि उस वक्त ब्रिटिश पीएम नंगे पैर हैं और वे बेहद तल्लीनता से बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से बातचीत कर रहे हैं। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोगों का दिल जीत रही है।
ब्रिटिश पीएम की उदारता की हो रही चर्चा
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ घुटनों के बल बैठकर बातचीत करते ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग उनकी उदारता और सहजता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दोनों देशों के प्रधानमंत्री ने जी20 समिट में हिस्सा लिया है, जिसका रविवार को समापन किया गया। यह फोटो दोनों नेताओं के बीच बातचीत के दौरान की है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ऋषि सुनक नंगे पैर घुटनों के बल बैठे हैं, जबकि शेख हसीना कुर्सी पर बैठकर उनसे बात कर रही हैं।
कैसे हो रही है ऋषि सुनक की तारीफ
सोशल मीडिया पर लोग ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की तारीफ कर रहे हैं। यूजर ने लिखा कि यह प्रधानमंत्री हैं, जिनमें जरा सा भी अहंकार नहीं है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बांग्लादेश की महिला प्रधानमंत्री से बात करने के लिए ब्रिटेन जैसे देश का पीएम कैसे घुटनों के बल बैठ गया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही प्यारी तस्वीर है और सुनक बहुत ही जेंटलमैन व्यक्ति हैं।
पत्नी के साथ अक्षरधाम पहुंचे थे सुनक
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की कुछ और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वे रविवार की सुबर पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के लिए गए हैं। वहां पर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं और लोगों ने ऋषि सुनक की सादगी की तारीफ की है।

 

Visited 161 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर