साल 2023 में दिल्ली मेट्रो के वो 5 वायरल वीडियो, जिसे देख लोग रह गए हक्के-बक्के

 

नई दिल्ली: दिल्ली में मेट्रो की शुरुआत इसलिए हुई थी ताकि सवारी कम समय में अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच जाए। लेकिन डिजिटल इंडिया के साथ-साथ जबसे सोशल मीडिया का जमाना आया है लोग मेट्रो में हो रही अजीब घटनाओं को मोबाइल पर रिकॉर्ड करने और शेयर करने से नहीं चूंक रहे। आपको 2023 के दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियोज के बारे में आपको बताते हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और जिन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरीं।

1) मेट्रो में सुलगा ली बीड़ी

मेट्रो में धूम्रपान पूरी तरीक से बैन है। स्टेशन पर जांच के दौरान पकड़े गए तो न सिर्फ बीड़ी-सिगरेट जब्त होगा बल्कि कार्रवाई भी हो जाती है, लेकिन इस साल एक ऐसे शख्स का वीडियो चर्चा में आया जो मजे से मेट्रो में बैठकर बीड़ी सुलगाता हुआ नजर आ रहा है। चचा की इस हरकत को देखकर तभी एक यात्री उन्हें मेट्रो में बीड़ी जलाने पर टोकता है। लेकिन चचा उसे ऐसे देखते हैं जैसे कह रहे हों-टिकट मेरे पास भी है

2.मेट्रो में सीट पाने के लिए युवक ने मांग में भरा सिंदूर

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मेट्रो में सीट मिलना कितना मुश्किल है। अगर मिल जाए तो इंसान वाकई खुशनसीब होता है। इसके लिए कई बार लड़ाई-झगड़े भी हो जाते हैं लेकिन इस साल एक शख्स का वीडियो चर्चा में आया था जो सीट के लिए माथे पर सिंदूर और होंठ पर लिपस्टिक लगाकर सवार हो गया, वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पूरे कॉन्फिडेंस के साथ माथे पर सिंदूर और होंठ पर लिपस्टिक लगाकर मेट्रो में बैठी युवती को उठाकर खुद बैठ जाता है।

3. मेट्रो में ‘मंजुलिका’ बनकर चढ़ी लड़की

साल के शुरुआत में एक महिला चर्चा में आई थी जो मेट्रो के भीतर ‘मंजुलिका’ की तरह एक्टिंग करके यात्रियों को डराने की कोशिश कर रही थी। इसको लेकर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ‘मेट्रो में यह सब क्या चल रहा है? दूसरे ने लिखा, ‘ लड़की ने अच्छी एक्टिंग की है। जबकि कई लोगों ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस तरह की हरकतों को गलत ठहराया था।

 

4. मेट्रो में सीट को लेकर महिलाओं में क्लेश

ऑफिस आवर्स में मेट्रो में सीट मिलना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। यही कारण है कि सीट के लिए कई लोग भीड़ भी जाते हैं। ये उसी तरह का एक वीडियो जो इस साल चर्चा में रहा। जहां दो महिलाएं सीट के लिए इंग्लिश में एक-दूसरे से लड़ती नजर आई।

5. ‘दिल्ली मेट्रो की Urfi Javed’

इस साल दिल्ली मेट्रो में एक रिदम नाम की लड़की खूब चर्चा में रही। ये लड़की मेट्रो में बिल्कुल उर्फी जावेद की तरह रिवीलिंग कपड़ों में नजर आई। बता दें कि रिदम छनाना 19 साल की हैं और उन्होंने अपने पहले इंटरव्यू में साफ कर दिया है वो ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है।

Visited 40 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर